Letest

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार फीचर्स मिलेंगे Realme P1 स्मार्टफोन में, जाने इसकी कीमत

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार फीचर्स मिलेंगे Realme P1 स्मार्टफोन में, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको रियलमी P1 स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको दमदार फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल जाएगी। वही अभी स्मार्टफोन की कीमत काफी कम देखने को मिल रही है। अगर आप अपने लिए एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहा है तो रियलमी P1 आपके लिए एक अच्छा विकल्प बनकर साबित होगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Realme P1 Smartphone फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले दिया गया है। स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार फीचर्स मिलेंगे Realme P1 स्मार्टफोन में, जाने इसकी कीमत

Realme P1 Smartphone कैमरा

स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात करें तो इसके ड्यूल कैमरा सेटअप पर 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का मोनो कैमरा भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जो कि अच्छे क्वालिटी की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने में सक्षम रहता है।

Realme P1 Smartphone बैटरी

स्मार्टफोन में दी गई बैटरी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें यूएसबी टाइप के चार्जिंग पोर्ट के साथ 5000W की शक्तिशाली बैटरी दी गई है जिसको चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 45 W का सुपर VOOC चारजर मिलता है।

Realme P1 Smartphone कीमत

इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आप इस स्मार्टफोन को 15,332 रुपए की कीमत पर खरीद कर घर ला सकते हैं। अगर आप अपने लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प बनेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button