Letest

135 किलोमीटर रेंज के साथ लांच हुई Vida V1 pro Scooter, बनी ग्राहकों के बीच चर्चा

Vida V1 pro Scooter: हेलो दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए एक ऐसी धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही ज्यादा चर्चा में चल रही है और ऑटोमोबाइल में इस स्कूटर को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि 135 किलोमीटर की रेंज के साथ यह बहुत ही कम कीमत में आपको मिल जा रही है तो यदि आप भी इस शानदार स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए और इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार बैटरी क्षमता वाली स्कूटर में आपको 2.3 किलो वाट की बैटरी मिलती है जिसके साथ 135 किलोमीटर की रेंज इसके अंदर ऑफर करी जाती है और दो अलग-अलग वेरिएंट इसमें आपको देखने को मिलेंगे। जहां पर 135 से अलग 3.5 किलो वाट की बैटरी वाली क्षमता की मोटर आपको 171 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है तथा मात्र 3 घंटे में या चार्ज भी हो जाती है।

135 किलोमीटर रेंज के साथ लांच हुई Vida V1 pro Scooter, बनी ग्राहकों के बीच चर्चा

दोस्तों हीरो कंपनी की है स्कूटर बहुत सारे फीचर्स में भी आती है जिसके अंदर आपको डिजिटल डिसप्ले के साथ कनेक्टिविटी सिस्टम तथा वाईफाई का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है और इसके साथ इसका आकर्षक डिजाइन और शानदार बूट स्पेस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसके साथ इस स्कूटर में ऑडोमीटर स्पीडोमीटर तथा ट्रिप मीटर के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर भी दिया जाता है और डिस्कवरी की सुविधा भी आपको ऑफर की जाती है।

दोस्तों आपकी किफायती दाम के साथ आने वाली हीरो कंपनी की इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे की मात्रा 80 से लेकर87000 की बजट कीमत की शादी से लांच किया गया है जहां पर इसका दूसरा वेरिएंट अधिक कीमत होने की वजह से ₹100000 से लेकर 105000 के बीच आता है। दोस्तों आप अपनी आवश्यकता या अपनी पसंद के अनुसार इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं जो कि आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प मार्केट में होने वाली है और कम बजट में अच्छे विचार सबको इसमें मिलने वाले हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button