Letest

विभिन्न विशेषताओं के साथ आकर्षक बॉडी में आई TVS XL 100 , जाने क्यों कर रहे लोग पसंद

TVS XL 100 : दोस्तों आज के इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए जी बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं वह टीवीएस कंपनी की एक सरल और साधारण बाइक होने वाली है जो की युवाओं से लेकर बूढ़े लोगों तक के लिए एक शानदार ऑप्शन होने वाली है और दोस्तों आज भी इसे माल ढोने के लिए बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। जिसमें बहुत ही सरल तरीके से आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका आकर्षक डिजाइन तथा तगड़े फीचर से लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आते हैं तो यदि आप भी इस शानदार टीवीएस की बाइक को लेना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : 592 km की शानदार रेंज देगी Volvo XC40 Recharge, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बता दे कि इस गाड़ी का डिजाइन बहुत ही आकर्षक होने वाला है जो की सरल तथा कर्वी बॉडी स्ट्रक्चर के साथ आती है और इसमें कुल बजट 90 किलोग्राम के आसपास का होने वाला है जिसके साथ यह डाइमेंशन की बात करें तो लंबाई में 1960 मिली मीटर की होगी और इसी के साथ यह चौड़ाई में 750 मिली मीटर की होने वाली है जिसमें इसकी ऊंचाई 1100 एमएम की होगी और इसका ग्राउंड के लिए रेंज लगभग 165 मिलीमीटर का होने वाला है। इसके बाद यह 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देने में सक्षम होने वाली है तो इस गाड़ी को बेहतरीन माना जाता है।

विभिन्न विशेषताओं के साथ आकर्षक बॉडी में आई TVS XL 100 , जाने क्यों कर रहे लोग पसंद

टीवीएस कंपनी की इस गाड़ी में इंजन परफॉर्मेंस क्षमता बहुत ही आकर्षित होगी जो की लिक्विड गोल्ड वाले 40 स्ट्रोक इंजन के साथ आती है और दोस्तों 100cc इंजन में आने वाली यह गाड़ी अधिकतम 4 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 6.5 न्यूटन मीटर के पावर के साथ आती ह। जहां पर यार गाड़ी आपको सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ अद्भुत पावर जेनरेट करने में मदद करती है। किफायती दान तथा हल्का प्रदर्शन इस गाड़ी को बहुत खास बनाता है जिसे कंट्रोल करना बहुत आसान होता है और इसमें दी गई ब्रेकिंग सिस्टम के अंदर आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन तथा ड्यूल सॉफ्टवेयर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Also read : स्पोर्टी लुक में तूफानी एंट्री ले रही New Tata Altroz 2024 , जानिए कीमत

दोस्तों यदि आप भी इस शानदार बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगी जहां पर इसमें आपको तीन अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलते हैं और इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो यह लगभग 45000 रुपए के बजट में आ जाती है जहां पर आप चाहे तो इसे ₹100 जाकर फाइनेंस भी करवा सकते हैं और इसके लिए मात्र ₹6000 तक का डाउन पेमेंट करना होता है इसके बाद आप इसे ₹3000 तक की मासिक कि तक के साथ आसानी से खरीद सकते हैं और इसके सारे पैसे चुकाकर आप भी इसका लाभ ले सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button