Letest

स्पोर्टी लुक में तबाही मचाने आई Triumph Daytona 660, जान इसके फीचर्स

स्पोर्टी लुक में तबाही मचाने आई Triumph Daytona 660, जान इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको एक जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Triumph Daytona 660 है। इस जबरदस्त बाइक का स्पोर्टी लुक इस आकर्षक बाइक बनता है। वहीं इसमें कंपनी के द्वारा एक दमदार इंजन दे दिया गया है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आपको आधुनिक तकनीक के फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाएगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Triumph Daytona 660 इंजन

दोस्तों इसमें मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो कंपनी के द्वारा इसमें 660 CC का दमदार लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जिसकी मदद से यह बाइक 93.8 bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 69 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वही इस बाइक में आपको सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा जहां 1 down 5 up गियर शिफ्टिंग पैटर्न दिया गया है।

स्पोर्टी लुक में तबाही मचाने आई Triumph Daytona 660, जान इसके फीचर्स

Triumph Daytona 660 फीचर्स

बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा बाइक में डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है वही इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ इसके फ्रंट मेड वर्ल्ड डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है। बाइक में मल्टीफंक्शन इंस्ट्रूमेंट कंसल दिया गया है जहां डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और डिजिटल लेवल फ्यूल गेज जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। बाइक में ब्रेक असिस्ट और ट्रेक्शन कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी देखने को मिल जाती है।

Triumph Daytona 660 कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको मार्केट में 9.72 लाख रुपए से 9.86 लाख रुपए तक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button