Fashion

सिहोरे की जनता ने शिवराज की के क़ाफिले को रोक कर वादें याद दिलाये

सिहोरे की जनता ने शिवराज की के क़ाफिले को रोक कर वादें याद दिलाये :- अतिथि शिक्षक बोले- मामाजी आपसे ही आस; चौहान ने कहा- मैं पूरी ताकत लगा दूंगा शिवराज सिंह चौहान का काफिला रोक कर अतिथि शिक्षकों ने नियमित करने का वादा पूरा करने की मांग की।सीहोर जिले के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला रोक कर अतिथि शिक्षकों (गेस्ट टीचर्स) ने वादा पूरा करने की मांग की। रविवार को भैरूंदा में अतिथि शिक्षकों ने शिवराज से कहा, ‘आपसे ही आस है मामा जी।’

सिहोरे की जनता ने शिवराज की के क़ाफिले को रोक कर वादें याद दिलाये :-शिक्षकों ने उन्हें मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह का बयान याद दिलाते हुए कहा कि बयान तो आपने सुना ही होगा। इस पर शिवराज ने कहा, ‘मैं देखता हूं। घोषणा पूरी करने के लिए मैं पूरी ताकत लगाऊंगा।’बता दें, मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री रहते हुए शिवराज ने अतिथि शिक्षकों को नियमित करने की बात कही थी। वर्तमान में 70 हजार अतिथि शिक्षक नियमित किए जाने को लेकर आंदोलित हैं। इससे पहले वे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी अपनी बात रख चुके हैं।

 

सिहोरे की जनता ने शिवराज की के क़ाफिले को रोक कर वादें याद दिलाये :- अतिथि शिक्षकों और शिवराज के बीच हुई बातचीत अतिथि शिक्षकः सर, हम अतिथि शिक्षक लोग हैं….शिवराजः अभी आप लोगों को बाहर कर दिया क्या?अतिथि शिक्षकः जी सर, बहुत से लोग बाहर हो गए। आपके मंत्री जी का बयान आपने सुना होगा। हम लोगों को बहुत आघात पहुंचा है। आपने जो घोषणा की थी, उसको लेकर बहुत उम्मीद थी। शिवराजः मैं अपनी घोषणा पूरी करने के लिए पूरी ताकत लगाऊंगा। मैं बात कर रहा हूं।

 

सिहोरे की जनता ने शिवराज की के क़ाफिले को रोक कर वादें याद दिलाये :-अतिथि शिक्षकः आपसे लास्ट सवाल, अगर पूरा कर सकते हैं, तो हां-न में जवाब दे दीजिए। या फिर छत्तीसगढ़ की तरह पद स्थायित्व का आदेश करवा दीजिए। आपके मंत्री जी ऐसा जवाब देते हैं। हमारा मनोबल टूट गया है। अब आपसे ही आशा है।शिवराजः मैं बात करता हूं। अतिथि शिक्षकः आप ही उम्मीद हो, सीहोर जिले में अतिशेष के कारण सारे अतिथि शिक्षक खाली हो गए हैं। आप तो हमारे दिल में बसे हो मामा जी।शिवराजः मैं बात करता हूं।अतिथि शिक्षकों ने शिवराज सिंह चौहान का काफिला रोक कर उन्हें अपनी समस्या बताई।भोपाल में शिवराज, ग्वालियर में सिंधिया से कर चुके मुलाकात अतिथि शिक्षक बीते दिनों ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके आवास जयविलास पैलेस में मुलाकात करने पहुंचे थे। भोपाल में भी केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर मुलाकात कर चुके हैं। दोनों केंद्रीय मंत्रियों से उन्होंने स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह के बयान की शिकायत की थी।

READ MORE :-https://www.yashbharat.com/rest-of-india-team-released-for-irani-cup-ruturaj-gaikwad-will-be-the-captain/

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button