Fashion

125 CC के पॉवरफुल इंजन के साथ आई New Honda SP 125 , धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा खतरनाक डिजाइन

New Honda SP 125: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार के माध्यम में हम आपके लिए ऑटोमोबाइल की दुनिया में आने वाली है कैसी जबरदस्त बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की खतरनाक पिक्चर शताब्दी डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में आती है। दोस्तों अपने व्यवहारिक जीवन में यदि आप 25 बाई को खरीदने हैं तो यह आपके दैनिक कार्यों के लिए बहुत ही बढ़िया विकल्प होने वाली है क्योंकि कम कीमत में अधिक माइलेज के साथ इसका इंजन बहुत ही पावरफुल होगा तो चलिए होंडा कंपनी द्वारा मार्केट में लॉन्च करी जाने वाली इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

होंडा कंपनी के द्वारा मार्केट में लॉन्च करी गई इस बाइक के अंदर ग्राहकों को कई सारे सुपर फीचर देखने को मिलते हैं जिसमें फुली डिजिटल मीटर कंसल दिया जाता है और इसमें आम तौर पर एलइडी लाइटिंग का बहुत ही अच्छा प्रयोग किया गया है जिसमें टेल लाइट के साथ हैडलाइट्स तथा हैलोजन टर्न सिग्नल लाइट्स दिए जाते हैं और तो और यह क्लॉक तथा टर्न बाय टर्न सिग्नल के साथ आती है जिसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा तथा कनेक्टिविटी के फीचर्स भी आपको देखने को मिलते हैं और इसमें इंजन ऑफ कट स्विच भी दिया जाता है।

125 CC के पॉवरफुल इंजन के साथ आई New Honda SP 125 , धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा खतरनाक डिजाइन

होंडा कंपनी की इस आरामदायक बाइक की इंजन दक्षता बहुत ही पावरफुल है जो की 124.7 सीसी की पावरफुल सिंगल सिलेंडर वाले इंजन के साथ आपको मिलती है जिसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन देखने को मिलता है और वहीं पर यदि हम मिलेगे की बात करें तो दोस्तों 65 किलोमीटर का माइलेज इस बाइक को बहुत ही खास बनाने वाला है। ऑफिस बाइक को लंबी यात्राओं के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

दोस्तों यदि आपको भी होंडा कंपनी किया बाइक पसंद आई है और अभी तक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देंगे यह बाइक डिस्क ब्रेक तथा ड्राम ब्रेक दोनों सुविधाओं के साथ मिलती है। यहां पर यदि आप इसे मार्केट में खरीदने जाते हैं तो बजट सेगमेंट में आने वाली है बाइक 95000 की शुरुआती कीमत में मिल जाती है और आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button