Letest

650 सीसी के तगड़े इंजन और क्लासिक लुक के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही Royal Enfield Interceptor 650, जाने कीमत

650 सीसी के तगड़े इंजन और क्लासिक लुक के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही Royal Enfield Interceptor 650, जाने कीमत नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से आ रही है जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Royal Enfield Interceptor 650 है। इस दमदार बाइक में आपको 650 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। वहीं इसका क्लासिक लुक इसके आकर्षण का कारण बनता है। इसमें मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स आपको भी दीवाना बन जाएंगे तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Royal Enfield Interceptor 650 इंजन

सबसे पहले बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से इसमें 648 CC का दमदार इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 34.9 kW की पावर के साथ 52.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल रहती है। वही यहां बाइक 170 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ सड़कों पर दौड़ सकती है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी यह दावा करती है कि यह 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम रहती है। इसमें आपको 6 स्पीड गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा।

650 सीसी के तगड़े इंजन और क्लासिक लुक के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही Royal Enfield Interceptor 650, जाने कीमत

Royal Enfield Interceptor 650 फीचर्स

बात करें इसमें के फीचर्स की तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिल जाता है वहीं इसमें डिजिटल लेवल फ्यूल गेज भी दिया गया है। इसमें आपको यूएसबी चार्जर पोर्ट की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी वहीं इसके फ्रंट और रियर दोनों ओर डिस्क ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं।

Royal Enfield Interceptor 650 कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो रॉयल एनफील्ड कंपनी के द्वारा इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.03 लाख रुपए से 3.31 लाख रुपए रखी गई है। वहीं इसकी ऑन रोड कीमतों में आपको अपने शहर के हिसाब से बदलाव देखने को मिल जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button