Letest

युवाओं के दिलों को तार तार कर रही Royal Enfield 350 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

Royal Enfield 350 : दोस्तों आज के छोटे मोबाइल समाचार में हम आपके लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी की एक बहुत ही ज्यादा और चर्चित बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम रॉयल एनफील्ड 350 है और आपको बता दीजिए बाइक मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा में बनी रहती है क्योंकि बजट प्राइस में आ जाती है और युवाओं को बहुत ज्यादा पसंद आती है इसके अंदर 350 सीसी तक का इंजन पावर और बेहतरीन फीचर से देखने को मिलते हैं। यदि हम 20 बाइक के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंत तक बने रहिए और इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करिए।

Also read : 592 km की शानदार रेंज देगी Volvo XC40 Recharge, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक में मिलने वाले इंजन की तो आपको बता दे कि इसमें 350 सीसी तक का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जिसके साथ इसके इंजन परफॉर्मेंस बहुत ही शानदार होने वाली है और 20.02 हॉर्स पावर के साथ 27 न्यूटन मीटर की पावर इसमें देखने को मिलती है। जहां पर इस बाइक के अंदर आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा और 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ यहां कनेक्ट होती है जो की हाईवे पर बहुत ही अच्छी स्पीड के साथ चलाई जा सकती है।

युवाओं के दिलों को तार तार कर रही Royal Enfield 350 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

यदि हम रॉयल एनफील्ड कंपनी की बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सस्पेंशन सिस्टम के साथ इसमें आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट बॉक्स मिलता है और ट्विन ट्यूब इवोल्यूशन के साथ आपको इसमें ब्रेकिंग सुविधा भी बहुत अच्छी देखने को मिलती है जो की डबल डिस्क ब्रेक के साथ आती है। तरह इस बाइक में आपको लंबाई 2145 मिली मीटर की मिलती है तथा ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिली मीटर का मिल जाता है जिसमें स्पोक व्हील्स के साथ बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Also read : स्पोर्टी लुक में तूफानी एंट्री ले रही New Tata Altroz 2024 , जानिए कीमत

इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तथा वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ नेविगेशन और कॉल अलर्ट की सुविधा मिलती है जिसके साथ म्यूजिक कंट्रोल तथा क्रूस कंट्रोल के साथ ऑडोमीटर इस स्पीडोमीटर और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जाते हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो दोस्तों 155000 से 195000 की कीमत के बीच आप इसे खरीद सकते हैं यहां पर यह मौजूद अच्छा ऑप्शन आपके लिए होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button