Letest

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ लांच हुआ Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन, खूबसूरत फीचर्स के साथ मिलेगा लाजवाब परफॉर्मेंस

Redmi Note 14 Pro : दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए रेडमी कंपनी की एक बहुत ही लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की खूबसूरत डिजाइन के साथ कम कीमत में आता है और दोस्तों मिडिल प्राइस के अंदर या फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम तथा बड़ी बैटरी के साथ आने वाला है तो यदि आप इस फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंत तक बने रहिए और विस्तार से इसके बारे में जानकारी प्राप्त करिए

रेडमी कंपनी द्वारा लांच किए गए इस फोन की कीमत की बात करें तो दोस्तों आपको बता देती शुरुआती बजट के साथ 17870 की शुरुआती बजट के साथ देखने को मिल सकता है जिसके साथ यह फोन आपको अधिकतम 23835 रुपए की कीमत के साथ मिलेगा। इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन एंड्रॉयड 14 के सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है जो कि अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है और यह इसकी संभावित फीचर्स होने वाले हैं।

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ लांच हुआ Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन, खूबसूरत फीचर्स के साथ मिलेगा लाजवाब परफॉर्मेंस

बताया गया है कि 6.67 इंच की ओलेड डिस्पले के साथ यह फोन आपको मिल सकता है इसमें हाई रेजोल्यूशन तथा बेहतरीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकास 2 की प्रोटेक्शन के साथ आने वाला या फोन आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 अल्ट्रा प्रोसेसर के साथ मिलेगा। दोस्तों जियो फोन आपको 512 जीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ मिल सकता है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

अब बताती है इसमें मिलने वाला कैमरा क्वालिटी की तो दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन 50 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आएगी जिसमें सोनी का सेंसर लगा होगा और 8 में कभी अल्ट्रा वाइड तथा 2 मेगापिक्सल के माइक्रो कैमरा के साथ इसमें आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर भी देखने को मिल सकता है तो यह आपके लिए बहुत ही शानदार फोन होगा और इसमें फ्रंट में बीच मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button