Fashion

प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म :- आरोपी 10वीं का छात्र; मासूम ने पुलिस से इशारे में कहा- इसे गोली मार दो रतलाम 4 मिनट पहले रतलाम के एक प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ गलत हरकत करने वाला स्कूल के चौकीदार का नाबालिग बेटा है। वह भी इसी स्कूल की दूसरी ब्रांच में 10वीं का छात्र है।

प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म :-शनिवार को जब बच्ची को लेकर सिविल ड्रेस में पुलिस स्कूल पहुंची, तो आरोपी को देख मासूम ने इशारे में कहा- इसे गोली मार दो। तफ्तीश के बाद शनिवार देर रात पुलिस ने एफआईआर की। आरोपी को पकड़कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।मासूम को तीन दिन तेज बुखार रहा शहर के औद्योगिक इलाके के एक स्कूल में बच्ची यूकेजी में पढ़ती है। बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया, ‘बेटी को स्कूल छोड़ने और लाने का काम मेरी बहन करती है। तीन दिन से बेटी को बुखार आ रहा था। टॉयलेट कम हो रही थी। 27 सितंबर की रात बच्ची टॉयलेट के लिए उठी। उसने अपनी मौसी को बताया कि उसे जलन हो रही है। बहन ने मुझे उठाया। हमारे पूछने पर बेटी बोली कि एक लड़का गंदी हरकत करता है।’

 

प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म :-पुलिस ने शनिवार देर रात FIR दर्ज कर ली है। आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।  स्कूल में आरोपी लड़के को पहचाना बच्ची की मां के मुताबिक, ‘बेटी यह बता ही रही थी, तभी मेरी बहन को कुछ याद आया। उसने बताया कि 24 सितंबर को जब वह बेटी को स्कूल से लेकर आ रही थी, तब उसके टी-शर्ट के बटन खुले हुए थे। उसका पूरा शरीर लाल था और तेज बुखार से तप रहा था। सुबह होने पर पिता और भाई को यह बात बताई, इसके बाद हम बच्ची को स्कूल लेकर गए। बच्ची ने वो जगह बताई, जहां उसके साथ गलत हरकत की गई थी। उसने आरोपी लड़के को भी पहचाना।’परिजन ने स्कूल मैनेजमेंट से शिकायत की, इसके बाद शनिवार को ही औद्योगिक थाने पहुंचकर एफआईआर कराई।

प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म:-स्कूल के तीसरे फ्लोर पर है चौकीदार का कमरा पुलिस जांच में सामने आया है कि स्कूल की तीसरी मंजिल पर चौकीदार का कमरा बना हुआ है। इसी कमरे में ले जाकर आरोपी छात्र ने बच्ची के साथ गलत हरकत की है। जांच में यह भी सामने आया है कि स्कूल मैनेजमेंट ने सिर्फ ग्राउंड फ्लोर तक सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। ऊपरी मंजिल पर कैमरे ही नहीं है।6″ बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। बाल अपचारी को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

READ MORE :-https://www.yashbharat.com/ganja-smuggler-caught-near-the-culvert-on-barwara-rohaniya-road-illegal-ganja-worth-rs-75-recovered-barwara-police-caught-the-smuggler-red-handed/

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button