Letest

Poco C61 स्मार्टफोन की कीमत हुई और भी कम, जाने इसमें मिलने वाले की फीचर्स

Poco C61 स्मार्टफोन की कीमत हुई और भी कम, जाने इसमें मिलने वाले की फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक जबरदस्त फोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Poco C61 है। पोको के इस फोन की कीमत आपको काफी कम नजर आ जाएगी। वहीं इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ दमदार बैटरी भी देखने को मिल जाएगी। इसमें कंपनी के द्वारा काफी अच्छा प्रोसेसर दिया गया है। अगर आप कम बजट पर एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहा है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Poco C61 फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी के द्वारा इसमें इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है जिस पर 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन की रैम की बात की जाए तो इसमें 4GB रैम के साथ 64GBका इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वही स्मार्टफोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हेलिओ g36 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है। वही स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाता है।

Poco C61 स्मार्टफोन की कीमत हुई और भी कम, जाने इसमें मिलने वाले की फीचर्स

Poco C61 कैमरा और बैटरी

इसमें मिलने वाले कमरे की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसके ड्यूल कैमरा सेटअप पर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेथ सेंसर भी मिल जाता है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीन लोगों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब बात की जाए बैटरी की तो कंपनी की तरफ से इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसको चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

Poco C61 कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो इसकी कीमत काफी कम देखने को मिल जाती है जहां आप इसे 6,299 रुपए में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको कोई भी ईएमआई प्लान की सुविधा देखने को नहीं मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button