Letest

फुल एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ लाजवाब प्रोसेसर में लॉन्च हुआ Oneplus Nord N30 Pro स्मार्टफोन, लोगों के बीच हो रही चर्चा

Oneplus Nord N30 Pro : दोस्तों यदि आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और यदि आपको भी वनप्लस कंपनी पसंद है तो आज हम आपके लिए कंपनी के एक ऐसे लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ आता है। एचडी क्वालिटी वाली कैमरा क्वालिटी के साथ आता है जिसमें आपको लाजवाब चीज देखने को मिलेंगे तो यही ऑफिस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए।

Also read : 592 km की शानदार रेंज देगी Volvo XC40 Recharge, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

यदि हम सबसे पहले इस फोन के अंदर मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे कि इसके अंदर तेजस की अमोलेड डिस्पले आपको देखने को मिल सकती है जिसके साथ यह 90 hz तक के रिपीटेड सपोर्ट के साथ आ जाएगा। और इतना ही नहीं है कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास v3 जैसी प्रोटेक्सन सुविधाओं के साथ भी आता है जिसमें आपको गेमिंग के लिए कंपनी के द्वारा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का 5G प्रोसेसर प्रदान किया जाता है और इस फोन के अंदर एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल जाता है। दोस्तों आपको बता दे की 8GB तक की रैम के साथ यह बहुत ही पावरफुल स्टोरेज वेरिएंट के साथ भी आता है।

फुल एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ लाजवाब प्रोसेसर में लॉन्च हुआ Oneplus Nord N30 Pro स्मार्टफोन, लोगों के बीच हो रही चर्चा

दोस्तों यदि आप भी फोटोग्राफी के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह फोन बजट प्राइस का एक शानदार ऑप्शन आपके लिए होगा क्योंकि इसके अंदर आपको 200 मेगापिक्सल तक का कैमरा देखने को मिल सकता है जिसके साथ दो अन्य मेगापिक्सल कैमरा दिए जाएंगे जिसमें एक माइक्रो कैमरा तथा एक अल्ट्रा वाइड कैमरा होने वाला है और इसी के साथ यहां फोन आपको 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ दिया जा सकता है जो कि इसके संभावित फीचर्स होने वाले हैं और दोस्तों अभी तक नहीं किया गया है इसके लिए इसके बारे में अधिक जानकारी हम आपको नहीं दे पाएंगे लेकिन लांच होने के बाद उसके बारे में आपको सभी जानकारी विस्तार से प्राप्त होगी।

Also read : स्पोर्टी लुक में तूफानी एंट्री ले रही New Tata Altroz 2024 , जानिए कीमत

दोस्तों मीडिया रिपोर्ट के द्वारा कुछ ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वनप्लस कंपनी के इस आगामी स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को लंबे समय तक चलने वाली पावरफुल बैटरी मिलेगी जो की कंपनी की तरफ से खास तरीके से डिजाइन करी जाएगी और यह 5000mah तक की बड़ी बैटरी का सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 67 वाट का चार्ज दिया जा सकता है और 30 मिनट में यह फोन फुल चार्ज हो जाएगा तो लोग इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शायद आने वाले कुछ समय में ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button