Letest

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच के चौथे दिन यशस्वी जयसवाल ने खेली ताबड़तोड़ पारी,141 के स्ट्राइक रेट से

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच के चौथे दिन यशस्वी जयसवाल ने खेली ताबड़तोड़ पारी,141 के स्ट्राइक रेट से नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको इंडिया और बांग्लादेश के बीच हो रही टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें भारतीय गेंदबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। वही बल्लेबाजी करने आए यशस्वी जयसवाल द्वारा भी 141 के स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ पारी देखने को मिली। वही रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के स्कोर बोर्ड को जबरदस्त रफ्तार दी। तो चलिए संपूर्ण जानकारी विस्तार से जानते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

India Vs Bangladesh

कानपुर में हो रहे भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जहां बांग्लादेशी टीम ने पहले दिन के मैच में 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए। जहां भारतीय टीम की ओर से गेंदबाज आकाशदीप और रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेशी टीम के शुरुआती विकेट लिए। इसके बाद खराब मौसम के चलते मैच के दूसरे और तीसरे दिन का खेल नहीं हो पाया।

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच के चौथे दिन यशस्वी जयसवाल ने खेली ताबड़तोड़ पारी,141 के स्ट्राइक रेट से

India Vs Bangladesh

चौथे दिन के खेल में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की ओर से सबसे ज्यादा मोमिनुल हक द्वारा 107 रनों की पारी खेली गई। मोमिनुल हक के अलावा बांग्लादेशी टीम की ओर से नजमुल हुसैन संतो द्वारा 31 रन, सादमान इस्लाम 24, माहिती हसन मीराज 20 और लिटन दास के द्वारा 13 रनों की पारी खेली गई। पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों की ओर से जसप्रीत बुमराह द्वारा 3 विकेट, मोहम्मद सिराज 2, आकाशदीप 2, रविचंद्रन अश्विन 2 और रविंद्र जडेजा ने 1 विकेट लेकर बांग्लादेशी टीम को 233 रनों पर ऑल आउट कर दिया।

India Vs Bangladesh

233 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम की ओर से यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा बल्लेबाजी की शुरुआत करने आते हैं जहां दोनों ही बल्लेबाजों द्वारा काफी आक्रामक खेल देखने को मिला। जहां रोहित शर्मा द्वारा 11 गेंदो पर 23 रन की पारी देखने को मिली जिसमें 3 छक्के और एक चौक का शामिल है। वही सब जायसवाल ने 141 के स्ट्राइक रेट से 72 रनों की शानदार पारी खेली।

India Vs Bangladesh

दोनों बल्लेबाजों के विकेट के बाद शुभ्मन गिल ने 39 रन बनाकर अपना विकेट गवाया। इसके बाद अभी ऋषभ पंत और विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे हैं। बांग्लादेशी टीम की ओर से हसन महमूद, मेहंदी हसन मीराज और साकिब अल हसन द्वारा विकेट लिए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button