Letest

अब 300 CC के इंजन के साथ आ रही है Kawasaki Ninja 300 बाइक, जाने इसकी कीमत

अब 300 CC के इंजन के साथ आ रही है Kawasaki Ninja 300 बाइक, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको Kawasaki Ninja 300 बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसे भारतीय मार्केट में 300 सीसी इंजन के साथ लांच किया गया है। Kawasaki Ninja बाइक को युवाओं के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इसमें फीचर्स भी काफी लाजवाब दिए गए हैं। तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Kawasaki Ninja 300 इंजन

इसमें मिल रहे इंजन की बात करें तो कावासाकी कंपनी की तरफ से इसमें 38.88 bhp की पावर और 26.1 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 296 CC का शक्तिशाली इंजन दिया गया है। वही यह बाइक 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 17 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया गया है और बात करें इसकी माइलेज की तो कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सफल रहती है।

अब 300 CC के इंजन के साथ आ रही है Kawasaki Ninja 300 बाइक, जाने इसकी कीमत

Kawasaki Ninja 300 फीचर्स

अब बात करें इसमें मिल रहा है फीचर्स की तो इस जबरदस्त बाइक में लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जहां इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल दिया गया है जिसमें डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर व एनालॉग टेकोमीटर शामिल है। इसके अलावा इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ इसके फ्रंट और रियर दोनों ओर इसमें डिस्क ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं। वहीं इसमें सेफ्टी के लिए डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। बाइक का खूबसूरत लुक और डिजाइन इसे अट्रैक्टिव बनाता है।

Kawasaki Ninja 300 कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो इस जबरदस्त बाइक को ₹3.43 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। अगर आप ही इसे खरीदना चाहते हैं तो अपने शहर में इसकी ऑन रोड कीमत पर इसे खरीद कर घर ला सकते हैं इसके अलावा आप इसे फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button