Letest

अब मात्र ₹10,000 की कीमत पर पाए Moto G45 5G स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

अब मात्र ₹10,000 की कीमत पर पाए Moto G45 5G स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको मोटरोला कंपनी के द्वारा आ रहे जबरदस्त फोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Moto G45 5G है। इस स्मार्टफोन में आपको तगड़े फीचर्स के साथ-साथ दमदार बैटरी भी देखने को मिल जाएगी। वही यहां आपको मात्र ₹10000 की शुरुआती कीमत पर देखने को मिल जाएगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Moto G45 5G फीचर्स

कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है जिस पर 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा। वहीं इसकी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6S जैन 3 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है।

अब मात्र ₹10,000 की कीमत पर पाए Moto G45 5G स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

Moto G45 5G कैमरा और बैटरी

इसके कैमरे की बात करें तो इसके ड्यूल कैमरा सेटअप पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिसके साथ दो मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी देखने को मिल जाता है। और इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें मिलने वाली बैटरी की बात कर तो स्मार्टफोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसको चार्ज करने के लिए 20 W का टर्बो चार्जर दिया की जा रहा है।

Moto G45 5G कीमत

इस जबरदस्ती स्मार्टफोन की कीमत की बात करते इस मोटरोला कंपनी के द्वारा काफी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां अभी इसे 9,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 12,499 रुपए की कीमत पर मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button