Letest

अब कम कीमत पर घर लाएं AMO Electric Jaunty-3W, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

अब कम कीमत पर घर लाएं AMO Electric Jaunty-3W, मिलेंगे तगड़े फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको AMO Electric Jaunty-3W स्कूटर की जानकारी देने जा रहे है जिसे मार्केट में तगड़े फीचर्स के साथ उतारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको 3 व्हील्स देखने को मिल जाएंगे। वहीं इसमें एक बड़ा बैट्री पैक भी देखने को मिल जाएगा। अगर आप भी अपने लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प के रूप में साबित होगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

AMO Electric Jaunty-3W फीचर्स

इसमें दिए गए फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी की ओर से इसमें तगड़े फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाता है जहां इसमें यूएसबी चार्जर पोर्ट, साइड स्टैंड इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिए गए हैं। वहीं इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेंट ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाएगा और इसमें ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं।

अब कम कीमत पर घर लाएं AMO Electric Jaunty-3W, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

AMO Electric Jaunty-3W बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी बैक की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 1.56 kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिलता है। जिसके द्वारा यह 249W की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में सफल रहती है। वहीं इसमें आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी। वही कंपनी के द्वारा इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

AMO Electric Jaunty-3W कीमत

इसकी कीमत की बात कर तो मार्केट में इसकी कीमत काफी कम रखी गई है। जहां आप इसे ₹78,819 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button