Letest

6000mah बैटरी तथा पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Nokia X50 5G , अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Nokia X50 5G : नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए नोकिया कंपनी कैसे शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही लाजवाब फीचर्स के साथ लांच किया जाने वाला है और इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी जैसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ आपको 6000 mah की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलेगा जहां पर यह गेमिंग के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होने वाला है। यदि आप इस फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए और जाने विस्तार से।

दोस्तों बताया गया है कि नोकिया कंपनी की इस फोन को 6.3 इंच की डिस्प्ले के साथ लांच किया जा सकता है इसके अंदर 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलने वाला है तथा हाई रेजोल्यूशन के साथ यह इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट के साथ आने वाला है जिसमें यदि आप गेमिंग करते हैं तो आपको तगड़ी परफॉर्मेंस का लाभ मिलने वाला है और बिना किसी झांझर के यहां आसानी से चलाया जा सकता है।

6000mah बैटरी तथा पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Nokia X50 5G , अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

ग्राहकों को इस फोन के अंदर लंबे समय तक चलने वाली 6000mah की बड़ी बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है और दोस्तों आपको बता दे की ओपन हंड्रेड परसेंट चार्ज होने में बहुत ही कम समय लेता है क्योंकि इसमें 80 वाट का चार्जिंग सपोर्ट देता है। यह फोन ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा खत्म 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ मिलेगा इसके साथ इसमें एचडी क्वालिटी में आप वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं और कई सारे बेहतरीन फीचर्स के साथ यह ग्राहकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

दोस्तों इसी के साथ अभी-अभी हम नोकिया कंपनी के इस फोन की कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि अभी तक कि आप फोन लॉन्च नहीं किया गया है ना इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई खुलासा किया गया है लेकिन कुछ चुनिंदा स्टोरेज मॉडल के साथ फोन लॉन्च किया जा सकता है। जहां पर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस 25 से लेकर 30000 के बजट में लॉन्च किया जाएगा। और यह बहुत ही पावरफुल फोन आपके लिए होने वाला है तो आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button