Letest

50MP कैमरा तथा बड़ी बैटरी के साथ आ रहा Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन, टकाटक फीचर्स के साथ जाने क्या है खास

Motorola Edge 50 Neo : दोस्तों जैसा कि आप सभी अच्छे से जानते ही होंगे कि मोटरोला कंपनी के एक शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो कि अपने ग्राहकों के लिए लगातार एक से बढ़कर एक नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च करते रहती है जिसमें आज हम आपके लिए एक ऐसे जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि वर्तमान समय का बहुत ही ज्यादा चर्चित कौन होने वाला है तो यदि आप भी इस खास फीचर्स वाले फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

सबसे पहले हम बात करेंगे इस फोन के अंदर मिलने वाले डिस्प्ले में तो आपको बता देंकी मोटरोला कंपनी द्वारा इस फोन के अंदर 6.4 इंच की डिस्प्ले प्रदान कराई जाती है जो की फुल एचडी की डिस्प्ले होगी और 144 hz के बेहतरीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ या डिस्प्ले आपको देखने को मिलती है यहां पर दोस्तों आप इसके अंदर 50 मेगापिक्सल तथा 13 मेगापिक्सल के साथ 10 मेगापिक्सल वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप का लाभ रियर साइड में ले सकते हैं और बात करें वीडियो कॉलिंग के लिए ऑलरेडी दिया जाता है।

50MP कैमरा तथा बड़ी बैटरी के साथ आ रहा Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन, टकाटक फीचर्स के साथ जाने क्या है खास

दोस्तों यदि आप अपने लिए कोई गेमिंग का बेहतरीन स्मार्टफोन बजट प्राइस में सोच रहे हैं तो मोटर वाला कंपनी ने आपके इस समाधान को ढूंढ निकाला है क्योंकि दोस्तों यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी एप्लीकेशन इस्तेमाल करते हैं या फिर कोई बड़े गेम्स खेलते हैं तो इसको कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है और आप इसमें बहुत ही स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ अपनी गेमिंग का मजा ले सकते हैं और फ्री फायर तथा pubg जैसे गेम्स को एंजॉय कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन के अंदर आपको 4310 mah की बड़ी बैटरी भी मिलती है जो कि पूरे दिन आसानी से चल भी जाती है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

अब दोस्तों किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में सबसे खास चीज होती है उसके कीमत की तो आपको बता दे की मार्केट में मोटोरोला कंपनी के द्वारा ग्राहकों की सुविधाओं का ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन को बहुत ही बजट प्राइस के साथ लांच किया जाता है जहां पर यह 27000 रुपए के नार्मल प्राइस के साथ आपको देखने को मिलेगा और दोस्तों यदि आपके बजट थोड़ा ज्यादा है तो आप इसके अधिकतम मॉडल को भी खरीद सकते हैं जिसमें न्यूनतम मॉडल की कीमत मात्र 23999 होने वाली है। किसी के साथ इसके कलर ऑप्शन भी कई सारे होंगे तो आप इसका मजा बड़ी आसानी से ले सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button