Letest

कम कीमत पर यूनिक लुक के साथ मार्केट में आई MG Comet EV कार, जाने इसके फीचर्स

कम कीमत पर यूनिक लुक के साथ मार्केट में आई MG Comet EV कार, जाने इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको एमजी कंपनी की तरफ से आ रही है जबरदस्ती इलेक्ट्रिक कार की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम MG Comet EV है। इस शानदार इलेक्ट्रिक कार में कंपनी के द्वारा दमदार फीचर्स दिए गए हैं और इस यूनिक लुक के साथ मार्केट में उतारा है। वही यहां शानदार रेंज देने में भी सक्षम रहती है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

MG Comet EV फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें लाजवाब फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाता है। इसमें पार्किंग एसिस्ट पार्किंग सेंसर, कीलेस एंट्री, 3 ड्राइव मोड, एडजेस्टेबल पावर स्टीयरिंग, जीपीएस एंड नेवीगेशन और डिस्टेंस टू एम्टी डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वहीं इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल दिया गया है जहां डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और इसके साथ डिजिटल फ्यूल लेवल गेज भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसमें सेफ्टी के लिए दो एयर बैग्स, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन दिए गए।

कम कीमत पर यूनिक लुक के साथ मार्केट में आई MG Comet EV कार, जाने इसके फीचर्स

MG Comet EV बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पाक की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 17.3 kwh की कैपेसिटी वाला बड़ा बैट्री पैक दिया गया है जिसके द्वारा यह 42 bhp की पावर के साथ 110 न्यूटन मीटर की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। इसकी रेंज की बात करें तो यह 230 किलोमीटर प्रति चार्ज की शानदार रेंज देने में सफल रहती है। वहीं इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

MG Comet EV कीमत

कीमत की बात करें तो इस शानदार इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती कीमत काफी कम देखने को मिल जाती है जहां इसे 6.99 लाख रुपए से 9.53 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। वही आपको इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों में बदलाव देखने को मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button