Letest

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धूम मचाने आई Mahindra XUV 400 Electric कार, मिलेगी बेहतर रेंज

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धूम मचाने आई Mahindra XUV 400 Electric कार, मिलेगी बेहतर रेंज नमस्कार दोस्तों आज के साथ करने हम आपको महिंद्रा कंपनी द्वारा संचालित Mahindra XUV 400 Electric कार की जानकारी देने जा रहे हैं जैसे कंपनी के द्वारा इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उतारा गया है। इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार में आपको शानदार रेंज देखने को मिल जाएगी। वहीं इसमें आपको आधुनिक फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाएगा तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Mahindra XUV 400 Electric फीचर्स

इसमें मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां इसमें फाइनल लोग ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिल जाता है वहीं इसके अलावा इसमें डिजिटल फ्यूल लेवल गेज भी दिया गया है। इसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग, की लेस एंट्री, ड्राइव मोड्स और म्यूजिक के लिए इसमें चार स्पीकर्स दिए गए। वहीं इसका जबरदस्त लुक इसे अट्रैक्टिव कार बनता है और वहीं इसका इंटीरियर कॉफी प्रीमियम दिया गया है।

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धूम मचाने आई Mahindra XUV 400 Electric कार, मिलेगी बेहतर रेंज

Mahindra XUV 400 Electric रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें महिंद्रा कंपनी के द्वारा 35.5 kwh की कैपिसिट वाला दमदार लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जिसके द्वारा यह 150 बीएचपी की पावर और 310 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वहीं इसकी रेंज की बात करें तो यह 375 किलोमीटर प्रति चार्ज की शानदार रेंज देने में सफल रहती है। इसमें आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी वहीं इसमें फ्रंट और रियर दोनों और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Mahindra XUV 400 Electric कीमत

महिंद्रा की इस दमदार इलेक्ट्रिक कार की कीमत की बात करें तो महिंद्रा कंपनी के द्वारा इस 15.49 लाख रुपए से 17.69 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उतारा गया है। आप इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी अलग-अलग कीमत देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button