Letest

दमदार इंजन के साथ सड़कों पर धूम मचाने आ गई Honda XL750 Transalp, जाने इसकी कीमत

दमदार इंजन के साथ सड़कों पर धूम मचाने आ गई Honda XL750 Transalp, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको होंडा कंपनी के द्वारा आ रही है एक तगड़ी बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Honda XL750 Transalp है। इस बाइक में कंपनी के द्वारा एक दमदार इंजन दिया गया है और इसका डिजाइन और लुक इसे ऑफ रोडिंग आदि के लिए परिपूर्ण बनता है। कंपनी के द्वारा इसमें जबरदस्त फीचर्स का समावेश देखने को मिलता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Honda XL750 Transalp इंजन

बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस जबरदस्त बाइक में कंपनी की ओर से 755 CC का लिक्विड कूल्ड OHC 4 स्ट्रोक वाला शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो इसे विभिन्न परिस्थितियों में चलने में सक्षम बनाता है जिसके द्वारा यह बाइक 90.5 bhp की पावर के साथ 75 Nm कट वर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वही इस दमदार बाइक में आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा।

दमदार इंजन के साथ सड़कों पर धूम मचाने आ गई Honda XL750 Transalp, जाने इसकी कीमत

Honda XL750 Transalp फीचर्स

बाइक में दिए जाने वाले फीचर्स की बात करें तो इस दमदार बाइक में कंपनी के द्वारा रायडिंग मोड स्विच देखने को मिल जाते हैं। वही बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल टेकोमीटर देखने को मिल जाएंगे। वहीं इस बाइक में डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। बाइक में रियर और फ्रंट दोनों और डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिलते है और इसमें यूएसबी चार्जर पोर्ट व साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी सुविधा भी देखने को मिल जाती है।

Honda XL750 Transalp कीमत

इसकी कीमत की बात की जाए तो इससे आप 11 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसकी ऑन रोड कीमतों में आपको बदलाव देखने को मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button