Letest

होंडा लीवो का पत्ता काट देगी Hero Glamour बाइक, मिलेगा तगड़ा इंजन

होंडा लीवो का पत्ता काट देगी Hero Glamour बाइक, मिलेगा तगड़ा इंजन नमस्कार दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपके लिए Hero Glamour बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स आपको दीवाना बन जाएंगे। वही कंपनी द्वारा इसमें एक दमदार इंजन भी दिया गया है। यह शानदार बाइक होंडा की लीवो बाइक की प्रतिद्वंद्वी बनकर भारतीय मार्केट में आई है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Hero Glamour इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 124.7 CC का पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 10.53 PS की पावर के साथ 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है। वही यहां बाइक 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल जाती है। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक बचपन किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहती है।

होंडा लीवो का पत्ता काट देगी Hero Glamour बाइक, मिलेगा तगड़ा इंजन

Hero Glamour फीचर्स

बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस दमदार बाइक में कंपनी के द्वारा आईबीएस ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जहां इसके फ्रंट और रियर दोनों ओर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। वही बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिल जाते हैं साथ ही बाइक में डिजिटल फ्यूल लेवल गेज भी दिया गया है। वही बाइक में ट्यूबलेस टायर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Hero Glamour कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो हीरो कंपनी द्वारा इसकी कीमत काफी कम रखी गई है जहां इसकी शुरुआती है एक्स शोरूम कीमत ₹82,598 से ₹86,598 तक देखने को मिल जाती है। वही इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button