Letest

दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है Honda Shine, जाने इसकी कीमत

दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है Honda Shine, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको होंडा शाइन बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं। जिसमें मिलने वाला दमदार इंजन उसे अलग-अलग परिस्थितियों की सड़कों पर चलने में सक्षम बनाता है। वही यह बाइक आपको शानदार माइलेज देते हुए भी नजर आ जाएगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Honda Shine फीचर्स

इस जबर्दस्त बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो होंडा कंपनी द्वारा इसमें लाजवाब फीचर्स दिए गए हैं। बाइक में एनालॉग ओडोमीटर और एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिल जाता है। वहीं इसका जबरदस्त लुक इसे एक अट्रैक्टिव बाइक बनता है साथ ही इसमें CBS ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है। इसमें आपको अलग-अलग कलर के ऑप्शन भी देखने को मिल जाएंगे।

दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है Honda Shine, जाने इसकी कीमत

Honda Shine इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो होंडा कंपनी की तरफ से इसमें 123.94 CC का दमदार इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 10.59 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। और इसके माइलेज की बात करें तो यह 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में सफल रहती है। बाइक में आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा।

Honda Shine कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसकी शुरुआती कीमत काफी कम रखी गई है। जहां आपको यह ₹80,250 की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत से देखने को मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बाइक की ऑन रोड कीमत पर आपको शहरों के हिसाब से बदलाव भी देखने को मिल सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button