Letest

खूबसूरत डिजाइन और लुक के साथ आई Hero Passion XTec, जाने इसकी कीमत

खूबसूरत डिजाइन और लुक के साथ आई Hero Passion XTec, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की तरफ से आ रही है जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Hero Passion XTec है। हीरो कंपनी की जबरदस्त बाइक में आपको दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। वहीं इसमें लाजवाब फीचर्स का संभावित भी दिया गया है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे थे तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Hero Passion XTec इंजन

हीरो की शानदार बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो हीरो कंपनी के द्वारा इसमें 113.2 CC का पावरफुल इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 6.73 kw की पावर के साथ 9.79 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। भारतीय मार्केट में यहां 4 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है। वहीं इसके माइलेज की बात की जाए तो यह 56.5 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहती है।

खूबसूरत डिजाइन और लुक के साथ आई Hero Passion XTec, जाने इसकी कीमत

Hero Passion XTec फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें आईबीएस ब्रेक असिस्ट देखने को मिल जाता है। वही बाइक में यूएसबी चार्जर पोर्ट के साथ कॉल एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं भी देखने को मिल जाती है। वहीं इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बात करें इसके डिजाइन और लुक की तो इसका लुक और डिजाइन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है।

Hero Passion XTec कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत काफी कम रखी गई है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 81,538 रुपए से देखने को मिल जाती है जहां इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों में बदलाव देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button