Fashion

जबरदस्त रेंज के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रही Hero Electric Flash LX , तगड़े इंजन के साथ जाने कीमत

Hero Electric Flash LX : हेलो दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ऑटोमोबाइल में वर्तमान समय पर टू व्हीलर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है क्योंकि यह बजट प्राइस के अंदर पर्यावरण के अनुकूल आती है और यदि आपको भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है और अपने पैसों की बचत करनी है तो लिए हम आपको कम कीमत में आने वाली हीरो कंपनी की शानदार 87 किलोमीटर की रेंज देने वाली स्कूटर के बारे में जानकारी देते हैं।

हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली इलेक्ट्रिक सेगमेंट की इस स्कूटर में ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया और पावरफुल बैटरी वाली स्कूटर मिलती है जहां पर इसे आप फुल चार्ज करते हैं तो आप 85 से लेकर 87 तक किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय कर सकते हैं तथा दोस्तों मात्र 3 घंटे और 50 मिनट में ऐसे फुल चार्ज किया जा सकता है और इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो 93 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे कम समय में अधिक यात्रा को तय किया जा सकता है।

जबरदस्त रेंज के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रही Hero Electric Flash LX , तगड़े इंजन के साथ जाने कीमत

हीरो कंपनी की इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में मिलने वाली जबरदस्त मोटर बहुत ही पावरफुल होगी जो की 256 वाट की मोटर होने वाली है तथा दोस्तों आपको मिलती है इसमें रिमूवेबल बैटरी का ऑप्शन दिया जाता है और यह स्कूटर बड़ी हिसाब से चलती है। यह खराब भी जल्दी नहीं होती है और लंबे समय तक आपको अच्छी लाइफ देती है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

तो दोस्तों यदि आप भी इस बाइक को खरीदने की सोचते हैं तो आपको बता दे की मार्केट में आने वाली हीरो कंपनी की है स्कूटर डाकू के लिए काफी बजट प्राइस के साथ लॉन्च करी जाती है जो की मात्रा ₹90000 की शुरुआती बजट में आपको देखने को मिलेगी और आप चाहे तो इसे किस्त प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको मेरा कंपनी के शोरूम पर जाना है और इसे फाइनेंस करवाना है और मात्रा को ₹5000 के डाउन पेमेंट पर आप इसे खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button