Fashion

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर ,

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर :- आरोपी नजरपुरा गांव में खेत में छिपा था। पुलिस को देखकर वह भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने पीछा कर पकड़ लिया।हरदा के छीपाबड़ इलाके के एक गांव में 5 साल की बच्ची से रेप के आरोपी सुनील कोरकू ने जहर खा लिया है। उसे भोपाल रेफर किया गया है। रविवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया। शनिवार शाम पुलिस को उसके रहटगांव थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी। इसके बाद अलग-अलग टीमें रात भर सर्चिग में लगी रहीं। आरोपी नजरपुरा गांव में खेत में छिपा था। सुबह पुलिस को देखकर वह भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने पीछा कर पकड़ लिया। पता चला है कि पकड़े जाने के डर से उसने पहले ही जहर खा लिया था।

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर :- पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि मैं पुलिस टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने पूरी ताकत, दलबल लगाकर आरोपी को पकड़ा। उसे फांसी की सजा मिलना चाहिए। इससे पहले, छह थानों और पुलिस लाइन के करीब 200 पुलिसकर्मी उसे खोजने में जुटे थे।हरदा से बैतूल और खंडवा की सीमा तक 250 किमी क्षेत्र में फैले जंगल में ड्रोन के जरिए आरोपी की तलाश की जा रही थी। एसपी अभिनव चौकसे खुद भी जंगल में डेरा डाले रहे। आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी पहले भी एक रेप केस में 3 साल की सजा काट चुका है।

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर :-आरोपी सुनील कोरकू ने जहर खा लिया। इसके बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया आरोपी बोला- पकड़े जाने के डर से खाया था जहरबताया जा रहा है कि आरोपी नजरपुरा के पास के खेतों में छिपा था। यहां उसने किसी खेत में रखी जहरीली दवा अपने पास रख ली थी। पुलिस जब पकड़ने आ रही थी, उससे पहले ही उसने जहर खा लिया। जब उसे पकड़कर मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, तब उसने जहर खाने की बात पुलिस को बताई। यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है। इधर, दैनिक भास्कर ने पीड़ित बच्ची की दादी से बात की। उन्होंने बताया कि 6 दिन बाद भी बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ है। वह दर्द से तड़प रही है।

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर :- रविवार सुबह नजरपुरा गांव से पुलिस ने आरोपी सुनील कोरकू (जिसके कंधे पर हाथ रखा है) को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की दादी बोली- आरोपी को फांसी दोपीड़िता की दादी ने कहा- हमारा और उसके मामा का घर आमने-सामने है। बच्चे तो घर के बाहर खेलते ही हैं। उस दिन वह घर के बाहर निकला और कुरकुरे दिलाने के बहाने हमारी बच्ची को दुकान तरफ ले गया। हमें पता ही नहीं चला। बहुत देर तक बच्ची नहीं दिखी तो मैं दुकान वाले के पास गई।

हरदा रेप कांड के आरोपी ने खाया जहर :-पता चला कि वह कुरकुरे दिलाकर उसे दूसरी तरफ में ले गया है। थोड़ा और आगे जाकर पूछा तो एक महिला बोली वो तो नदी तरफ ले गया है। मैं डर गई। भगवान भोलेनाथ का नाम लेने लगी। हम परिवार के लोगों ने मिलकर इस घाट से उस घाट खोजना शुरू किया। एक जगह नदी किनारे मेरी बच्ची दिख गई। वह रो रही थी। हम उसे उठाकर घर ले आए। बच्ची दर्द से कराह रही थी। उसने चीखते हुए सब कुछ बताया और फिर अचेत हो गई। बच्ची को हम अस्पताल लेकर भागे। उसके साथ गलत काम करने वाले को फांसी दो, मुझे न्याय चाहिए। शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव दुष्कर्म पीड़ित के परिजन से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी मूल जिम्मेदारी से भटक गई है। मध्यप्रदेश में अब बेटी पढ़ाओ की जगह बेटी बचाओ अभियान शुरू करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें :- https://www.bhaskar.com/national/news/jammu-kashmir-kathua-terrorist-encounter-photos-update-billawar-133721382.html

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button