Letest

यामाहा की R15 का पत्ता काटने आ गई Bajaj Pulsar RS 200, जान इसके फीचर्स

यामाहा की R15 का पत्ता काटने आ गई Bajaj Pulsar RS 200, जान इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बजाज कंपनी की एक दमदार बाइक Pulsar RS 200 की जानकारी देने वाले हैं जो यामाहा की R15 को तगड़ी टक्कर देने में सक्षम रहती है। इसमें कंपनी के द्वारा दमदार इंजन दिया गया है वहीं इसमें आपको लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Bajaj Pulsar RS 200 इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो बजाज कंपनी के द्वारा इसमें 199.5 CC का पावरफुल लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह बाइक 24.1 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ 18.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल रहती है। वही आपके यहां बाइक सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल जाएगी जहां इसमें 1 down 5 up गियर शिफ्टिंग पैटर्न दिया गया है। इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी की ओर से है दावा किया जा रहा है कि यह यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है।

यामाहा की R15 का पत्ता काटने आ गई Bajaj Pulsar RS 200, जान इसके फीचर्स

Bajaj Pulsar RS 200 फीचर्स

बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको लाजवाब फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जहां इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जिसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिल जाता है। वही इस बाइक में डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और गियर इंडिकेटर भी देखने को मिल जाते हैं। बाइक के रियर और फ्रंट दोनों और इसमें डिस्क ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar RS 200 कीमत

इस दमदार बाइक की कीमत की बात की जाए तो आप इसे भारतीय मार्केट में 1 लाख 74,000 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर देख सकते हैं। वही आपको इसकी ऑन रोड कीमत पर अपने शहर के हिसाब से बदलाव देखने को मिल जाएगा। इस बाइक में आपको ईएमआई प्लान की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button