Letest

125 सीसी के इंजन के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही है Bajaj Pulsar 125, जाने इसकी कीमत

125 सीसी के इंजन के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही है Bajaj Pulsar 125, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली एक जबरदस्त बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Bajaj Pulsar 125 है। भारतीय मार्केट में से 125 सीसी के इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं इसमें आपको आधुनिक तकनीक के फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। इसका लुक और डिजाइन कंपनी के द्वारा बहुत तगड़ा बनाया गया है जो इसे आकर्षक बनाता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Bajaj Pulsar 125 फिचर्स

इसमें मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिल जाता है। इसमें ट्यूबलेस टायर के साथ सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है। वहीं इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक सिस्टम देखने को मिलता है।

125 सीसी के इंजन के साथ सड़कों पर धमाल मचा रही है Bajaj Pulsar 125, जाने इसकी कीमत

Bajaj Pulsar 125 इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें 124.4 CC का पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 11.64 बीएचपी की पावर के साथ 10.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह 50 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में सफल रहती है। यह 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलती है।

Bajaj Pulsar 125 कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसकी कीमत काफी कम रखी गई है। जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹92,883 रुपए से देखने को मिल जाती है। आप इसे ईएमआई प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button