Letest

यूनिक डिजाइन और लुक में आ रही है Bajaj Dominar 250, मिल रहा है तगड़े फीचर्स के साथ 250 सीसी का दमदार इंजन

यूनिक डिजाइन और लुक में आ रही है Bajaj Dominar 250, मिल रहा है तगड़े फीचर्स के साथ 250 सीसी का दमदार इंजन नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए Bajaj Dominar 250 बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें 250 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है। वही इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाएगा। अगर आप भी अपने लिए एक दमदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो की तगड़े फीचर्स से भरी पड़ी हो तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प बन सकती है।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Bajaj Dominar 250 इंजन

सबसे पहले बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो बजाज कंपनी की तरफ से इसमें 248.8 CC का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो इस बाइक को 26.63 बीएचपी की पावर और 23.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम बनाता है। वही इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक 38.03 किलोमीटर लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है। वही यहां बाइक 6 मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ सड़कों पर उतरती है। इसमें आपको लिक्विड कूल्ड कूलिंग सिस्टम देखने को मिल जाएगा।

यूनिक डिजाइन और लुक में आ रही है Bajaj Dominar 250, मिल रहा है तगड़े फीचर्स के साथ 250 सीसी का दमदार इंजन

Bajaj Dominar 250 फीचर्स

इसमें मिल रहा है फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ इसके फ्रंट में और रियर दोनों ओर डिस्क ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं। वह इस शानदार बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल टेकोमीटर देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। बाइक को यूनिक डिजाइन के साथ-साथ तगड़े लुक में लॉन्च किया गया है।

Bajaj Dominar 250 कीमत

इसकी कीमत की बात कर तो इस दमदार बाइक को भारतीय मार्केट में 1.86 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। वहीं से आप फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button