Letest

खतरनाक फीचर्स के साथ तहलका मचा रही Bajaj Blade Electric scooter, जाने क्यों की जा रही इतनी पसन्द

Bajaj Blade Electric scooter: दोस्तों आज किस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए ऐसी शानदार स्कूटर की जानकारी लेकर लेकर आ चुके हैं जो की मार्केट में बहुत ही लाजवाब कीमत तथा तगड़े फीचर्स के साथ लांच होने वाली है और यह बजाज कंपनी द्वारा निर्मित करी जाने वाली स्कूटर होगी जिसके अंदर बहुत ही शानदार पिक्चर से देखने को मिलेंगे। यदि आप भी इस स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ समाचार के अंतर्गत बने रहिए।

दोस्तों आपको बता दे की बजाज कंपनी की है स्कूटर इलेक्ट्रिक मार्केट में लांच होने वाली है और इसके फीचर्स काफी लाजवाब होंगे इसमें सबसे पहले तो आपको एक शानदार बैटरी मिलती है जो की 150 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम होने वाली है और यदि आप इसे चार्ज करते हैं तो आप इसे आसानी से ले सकते हैं। इसमें आप अपने समय को बताते हुए बेहतरीन सवारी का लाभ ले सकते हैं।

खतरनाक फीचर्स के साथ तहलका मचा रही Bajaj Blade Electric scooter, जाने क्यों की जा रही इतनी पसन्द

वहीं दूसरी तरफ बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे की डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ यह गाड़ी आधुनिक सुविधाओं और कनेक्टिविटी फीचर्स में मिलती है जिसमें आपको टर्न वायर टर्न सिग्नल लैंप तथा हेडलाइट मिल जाते हैं और पैसेंजर फुट्रेस्ट के साथ इसमें आपको लो बैट्री इंडिकेटर तथा घड़ी जैसे फीचर्स भी देखने को मिलता है। टिकट के मामले में या बहुत ही विशेष गाड़ी आपके लिए होगी तो आप इसे बहुत ही शानदार फिचर्स के साथ ले सकते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

दोस्तों आप बात आती है इस शानदार स्कूटर की कीमत की तो आपको बता दे की मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन लगातार इसके लांच होने पर काम किया जा रहा है जहां पर मीडिया रिपोर्ट के द्वारा ऐसी खबरें बताई जा रही है कि इस स्कूटर को 1.4 लख रुपए के बजट के साथ लांच किया जाएगा जहां पर दो पहिया वाहन में या बहुत ही ज्यादा चर्चा में होने वाली है और इसका लाभ लेकर आप कई सारे पैसों को बता सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button