Letest

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Jio Hero 5G आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जो काफी ट्रेंड में रहते हैं। इनकी वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है। साथ ही इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स भी काफी अच्छे हैं। जैसे जियो हीरो 5 G जो आपकी जरूरत को पूरा करेगा।

Jio 349 Recharge Plan-

Jio की तरफ से इस प्लान को Hero 5G प्लान के नाम से भी जाना जाता है। इसमें रोजाना 100 SMS मिलने वाले हैं। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है और आफको रोजाना 2GB डेटा मिलता है। इसमें जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है जो इसे सबसे अलग बनाते हैं। कंपनी की तरफ से प्लान को Hero 5G का टैग दिया गया है।

Jio 329 Recharge Plan-

Jio के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं, कंपनी की तरफ से प्लान की 1.5GB डेटा एक्सेस दी जा रही है। इसमें जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाता है, जिसमें जियो क्लाउंड और जियो सावन प्रो भी शामिल है। जियो सिनेमा भी एक्सेस कर सकते हैं, लेकिन ये प्रीमियम नहीं मिलता है।

Jio 91 Recharge Plan-

Jio 91 प्लान की बात करें तो ये जियो फोन यूजर्स के लिए ही है। अगर आप भी जियो फोन यूजर हैं तो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 50 SMS, 100 MB रोजाना डेटा मिलता है। साथ ही आपको अलग से जियो ऐप्स का एक्सेस इसमें भी मिलता है।

Jio 449 Recharge Plan-

Jio 449 प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोजाना 3GB डेटा दिया जाता है, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS रोजाना दिए जाते हैं। एक बार हाई-स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps स्पीड के लिहाज से इंटरनेट दिया जाएगा। अगर आप ये प्लान खरीदेंगे तो जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio 399 Recharge Plan-

Jio 399 रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS, 2.5GB डेली डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इसमें भी आपको इंटरनेट स्पीड को लेकर बिल्कुल चिंता करने की जरूरत नहीं है। ये Jio Apps का एक्सेस भी दे रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

रिलायंस जियो की तरफ से रिचार्ज प्लान्स की कीमत में कुछ समय पहले ही बदलाव किया गया था। आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जो काफी ट्रेंड में रहते हैं। इनकी वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है। साथ ही इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स भी काफी अच्छे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button