Letest

DSLR से बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Vivo V50s 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

Vivo V50s 5G : दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए भी वह कंपनी के एक लेटेस्ट फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि अपने प्रीमियम क्वालिटी तथा मैं तेरी कैमरा क्वालिटी के लिए बहुत ज्यादा फेमस है। दोस्तों आपको बता दे क्या फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी में आने वाला फोन है और यह बहुत ही बढ़िया ऑप्शन ग्राहकों के लिए बताया जा रहा है जिसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ इस समाचार के अंत तक बने रहिए और उनके बारे में एक जानकारी का विस्तार से प्राप्त करिए।

ALSO READ : तगड़े लुक और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में सैलाब लाने आई Honda Elevate, जाने इसके फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि ग्राहकों को इसके अंदर 6.7 इंच की पांच डिजाइन की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है जिसके अंदर 120 hz तक का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है और दोस्तों यहां इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ आ जाता है इसके अंदर 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है तथा दोस्तों या फोन मात्र 30 मिनट में कोई चार्ज हो जाता है और इसमें 7100mah पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाता है इसलिए यह फोन बहुत ही बढ़िया ऑप्शन आपके लिए होने वाला है।

DSLR से बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Vivo V50s 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ अभी-अभी हम वीवो कंपनी के इस फोन में मिलने वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप की बात करें तो दोस्तों 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ इस फोन में 50 मेगापिक्सल 13 मेगापिक्सल के अंदर दिया जा सकते हैं तथा ऐसी अफवाहें चल रही है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का एक वीडियो कॉलिंग तो सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। तो यह फोन खराब खुले बहुत ही खास होगा और यह 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का अच्छा ऑप्शन है जिसके अंदर 512 जीबी तक का स्टोरेज मॉडल और 16GB राम अधिकतम देखने को मिलने वाली है।

ALSO READ : आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीदे Oppo A3x स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

यदि आप भी वीवो कंपनी के फोन को खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट में अभी तक यह फोन लॉन्च नहीं हुआ है तथा इसकी लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से कोई जानकारी दी नहीं है और यह सब फीचर्स द्वारा उजागर किए गए हैं जिसमें कोई भी बदलाव हो सकते हैं लेकिन दोस्तों मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि इस फोन को जल्दी लॉन्च किया जा सकता है जहां पर 35 से ₹40000 के बीच में इसकी कीमत होने वाली है। और आप इसे लांच होने पर ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदेंगे तो इस प्रकार के अच्छा डिस्काउंट ऑफर भी आपको देखने को मिल जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button