Letest

जरा सी कीमत में 70 किलोमीटर का माइलेज देगी Bajaj CT 110 ABS बाइक, खूब मिलेंगे फिचर्स

Bajaj CT 110 ABS : नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए बजाज कंपनी की एक शानदार बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की तगड़े फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च करी जाती है। दोस्तों बजाज कंपनी कैसे बाइक में कम कीमत में आपको अधिक फीचर्स प्रदान किए जाते हैं तथा रोजाना इस्तेमाल के लिए यह बहुत ही बढ़िया गाड़ी आपके लिए होगी जिसमें 70 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है तो यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

ALSO READ : तगड़े लुक और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में सैलाब लाने आई Honda Elevate, जाने इसके फीचर्स

बजाज कंपनी कैसे बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे की फीचर्स के मामले में या बहुत ही एडवांस गाड़ी है जिसमें सिंगल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम तथा फॉर स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाता है जिसके साथ स्पीडोमीटर ऑडोमीटर और ट्यूबलेस टायर भी आता है और डिस्कवरी की सुविधा के साथ जिसमें आपको ड्रम ब्रेक तथा फ्यूल गेज मीटर जैसे फीचर भी देखने को मिलता है जो कि इसमें मिलने वाली आरामदायक और लंबी सीट के साथ एलईडी हेडलाइट में आने वाली गाड़ी है।

जरा सी कीमत में 70 किलोमीटर का माइलेज देगी Bajaj CT 110 ABS बाइक, खूब मिलेंगे फिचर्स

बजाज कंपनी की इस बाइक में मिलने वाले इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो दोस्तों टू व्हीलर सेगमेंट में इस बाइक में आपको सबसे अच्छा इंजन और माइलेज मिलता है जो की 109.6 सीसी के दमदार इंजन के साथ आती है तथा 1 लीटर के जरिए आप तिरस्कार किलोमीटर तक के माइलेज को प्राप्त कर सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड भी 82 किलोमीटर प्रति घंटे की है। जिससे आप अधिक दूरी को कम समय में कर सकते हैं ।

ALSO READ : आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीदे Oppo A3x स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

तो दोस्तों यदि आप भी बजाज कंपनी की इस बाईक को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा निर्णय होने वाला है। आप इसके पिक्चर का मजा बढ़िया आसानी से उठा सकते हैं जो कि ग्राहकों के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगा और आपको बता दे की ₹70000 की कीमत क्या आसपास बाइक को मार्केट में उसे किया गया है जहां पर रिचार्ज करो पर आप किस्त प्लान के जरिए भी कर सकते हैं तथा इस पर काफी अच्छा फाइनेंस प्लान आपको को मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button