Letest

तगड़े लुक और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में सैलाब लाने आई Honda Elevate, जाने इसके फीचर्स

तगड़े लुक और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में सैलाब लाने आई Honda Elevate, जाने इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपके लिए होंडा कंपनी की ओर से आ रही Honda Elevate कार की जानकारी देने जा रहे हैं जैसे भारतीय मार्केट में दमदार इंजन के साथ उतारा है। वहीं इसका तगड़ा लुक इसे अट्रैक्टिव बनता है और इसमें मिलने वाले फीचर्स भी लाजवाब है। अगर आप भी अपने लिए एक जबरदस्त कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित होगी तो चलिए इसके बारे मेंविस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Honda Elevate फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो होंडा कंपनी द्वारा इसमें सेफ्टी के लिए 2 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, हिल एसिस्ट, की लेस एंट्री और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसमें एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसका तगड़ा लुक इसके आकर्षण का कारण बनता है। वहीं इसका इंटीरियर भी काफी प्रीमियम दिया गया है।

तगड़े लुक और लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में सैलाब लाने आई Honda Elevate, जाने इसके फीचर्स

Honda Elevate इंजन

इंजन की बात करें तो इस कर में 119.35 bhp की पावर और 145 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने वाला 1498 cc का शक्तिशाली पेट्रोल इंजन दिया गया है जो इसे विभिन्न परिस्थितियों की सड़कों पर दौड़ने में सक्षम बनाता है। यह 6 मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ भारतीय मार्केट में आती है। यह जबरदस्त कार 15.31 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है। इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Honda Elevate कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो होंडा कंपनी के द्वारा इसे 11.69 लाख रुपए से 16.43 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है जहां आप इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों में बदलाव देख सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते तो अपने शहर में इसकी ऑन रोड कीमत पर इसे खरीद कर घर ला सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button