Letest

फीचर्स की बहार लेकर आई Mahindra XUV 3XO, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन

फीचर्स की बहार लेकर आई Mahindra XUV 3XO, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको महिंद्रा कंपनी की एक दमदार एसयूवी कार की जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम Mahindra XUV 3XO है। महिंद्रा कंपनी की जबरदस्त कार में दमदार इंजन दिया गया है वहीं इसमें फीचर्स का भंडार भी देखने को मिल जाता है और इसका खूबसूरत लुक और डिजाइन इसे आकर्षक बनाता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Mahindra XUV 3XO इंजन

महिंद्रा एक्सयूवी 3XO कार मे 3 सिलेंडर वाला 1197 CC का पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि इस 82 kW की पावर के साथ 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने के लिए सक्षम बनाता है। यह भारतीय मार्केट में 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करें तो यहां 18.89 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सक्षम रहती है।

फीचर्स की बहार लेकर आई Mahindra XUV 3XO, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन

Mahindra XUV 3XO फीचर्स

इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा कंपनी के द्वारा इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, सीट बेल्ट वार्निंग, हिल डीसेंट कंट्रोल और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाता है। इसका खूबसूरत लुक और डिजाइन इसे अट्रैक्टिव बनता है। वह इसका इंटीरियर भी काफी प्रीमियम नजर आ रहा है।

Mahindra XUV 3XO कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे अलग-अलग वेरिएंट में उतारा गया है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रूपए से 15.49 लाख रुपए रखी गई है। इस पर ईएमआई प्लान की सुविधा भी देखी जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button