Letest

आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीदे Oppo A3x स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीदे Oppo A3x स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको ओप्पो कंपनी की तरफ से आ रहे एक बजट फ्रेंडली की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Oppo A3x है। ओप्पो द्वारा इस फोन को काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें कंपनी की ओर से एक तगड़ी बैटरी और फास्ट चार्ज दिया जा रहा है। वही इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी देखने को मिल जाएगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Oppo A3x फीचर्स

इसमें मिल रहा है फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। वही स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6S जैन 1 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर भी मिलता है। स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जहां इसमें 4GB वर्चुअल रैम देखने को मिल जाती है।

आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीदे Oppo A3x स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स

Oppo A3x कैमरा और बैटरी

इसमें मिलने वाले कैमरे की बात करें तो इसके रियर कैमरा सेटअप पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ एक फ्लिकर सेंसर भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि बेहतर क्वालिटी की सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए सक्षम रहेगा। इसमें मिलने वाली बैटरी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 5,100mAh की दमदार बैटरी मिलती है जिसको चार्ज करने के लिए इसमें 45 W का सुपर VOOC चार्जर देखने को मिल जाता है।

Oppo A3x कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में से काफी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां अभी आप इसे 8,999 रुपए की कीमत पर खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन देख रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प बनेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button