Letest

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाए Samsung Galaxy S23 FE, मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाए Samsung Galaxy S23 FE, मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसे आप त्योहारो और स्पेशल ऑफर्स पर डिस्काउंट के साथ खरीद कर घर ला सकते हैं। स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाएगी। वहीं इसमें एक बड़ी बैटरी भी दी गई है। अगर आप भी अपने लिए एक जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और ताबड़तोड़ फीचर्स वाला फोन देख रहा है तो जहां आपके लिए अच्छा विकल्प बनेगा।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Samsung Galaxy S23 FE कैमरा और बैटरी

इसमें कंपनी के द्वारा जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है जहां इसमें रियर कैमरा सेटअप पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसके द्वारा आप शानदार क्वालिटी की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। इसमें मिलने वाली बैटरी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाए Samsung Galaxy S23 FE, मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy S23 FE फीचर्स

इसमें मिल रहा है फीचर की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डायनेमिक अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिस पर 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। वही स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें सैमसंग Exynos 2200 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung Galaxy S23 FE कीमत

अगर आप इस जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो अभी आप इसे 29,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की यह कीमत 8GB रैम और 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button