Fashion

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर:-एक गाड़ी को रोका तो दूसरी से मारी टक्कर; एक आरोपी गिरफ्तार बीना 48 मिनट पहले शराब तस्करों ने पहले पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की, फिर उनकी बाइक को टक्कर मारकर भाग निकले। सागर के खुरई में शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों की जान लेने की कोशिश की। चेकिंग के दौरान अवैध शराब ले जा रही एक कार को रोका तो दूसरी कार से उन्हें टक्कर मार दी। 2 कॉन्स्टेबल घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर :-मामला खुरई देहात थाना क्षेत्र के मंडी बामोरा रोड स्थित ओढ़ामल तिराहे पर रविवार-सोमवार की रात का है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी तीन की तलाश जारी है।जान से मारने की कोशिश की रविवार देर शाम खुरई देहात थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंडी बामोरा से दो कारों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब लाई जा रही है। इस पर पुलिस हरकत में आई और एक टीम बनाकर ओढ़ामल तिराहा पर भेजी गई। टीम में एएसआई जेपी यादव, कॉन्स्टेबल लोकेंद्र, संजय जाट, सतेंद्र निगम और दिनेश राय थे।

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर:-तस्करों की कार ने कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय को टक्कर मारकर घायल कर दिया।रोकने का इशारा किया तो खेत में उतारी कार टीम ओढ़ामल तिराहे पर पहुंची। कुछ देर बाद एमपी 04 एचए 5797 रजिस्ट्रेशन नंबर वाली संदिग्ध कार आती दिखाई दी। पुलिस ने ड्राइवर को गाड़ी रोकने का इशारा किया। लेकिन ड्राइवर ने स्पीड तेज कर दी। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाए तो उसने कार खेत में उतार दी। यहां कार कीचड़ में फंस गई।

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर :-पुलिस टीम उसकी तरफ लपकी तो पीछे से आ रही दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मारी। इसमें कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय घायल हो गए। ड्राइवर गाड़ी को भगा ले गया। टीम ने खेत में फंसी कार के ड्राइवर को पकड़ लिया। कार से 50 हजार रुपए की 90 लीटर शराब जब्त की गईशराब है।भागते समय कार सवार लोगों ने पुलिस टीम की बाइक को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर :-सिक्योरिटी कवर दे रही कार ने मारी टक्कर गिरफ्तार कार ड्राइवर ने अपना नाम राहुल पिता रूप सिंह कुशवाहा निवासी आवास कॉलोनी, खुरई बताया है। राहुल ने बताया कि उसके साथ गाड़ी में कार्तिक सेन निवासी तलैया मंदिर खुरई सवार था। जिस कार ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी, वो उन्हें सिक्योरिटी कवर देने के लिए साथ आ रही थी। इसमें गौरव और मंकू उर्फ मयंक विश्वकर्मा निवासी सागर नाका खुरई थे।

शराब तश्करों ने दो पुलिस कर्मियों को कार से मारी ठोकर :-वारदात में घायल कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय को प्राथमिक उपचार के बाद सागर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुरई देहात थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। ये खबर भी पढ़ें…शराब तस्कर ने पुलिस पर तानी रिवॉल्वरसागर की बिलहरा चौकी पुलिस ने अवैध रूप से शराब परिवहन कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान आरोपी ने पुलिस पर रिवॉल्वर तान दी और फायर करने की कोशिश की। लेकिन रिवॉल्वर से फायर नहीं हुआ और पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा। पूरी खबर पढ़ें…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button