Letest

खूबसूरत डिजाइन और दमदार इंजन के साथ सड़कों पर दबदबा बना रही Hyundai Creta, जाने इसकी कीमत

खूबसूरत डिजाइन और दमदार इंजन के साथ सड़कों पर दबदबा बना रही Hyundai Creta, जाने इसकी कीमत हुंडई कंपनी की इस शानदार कार में आपको दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा वहीं इसका खूबसूरत लुक और डिजाइन से अट्रैक्टिव बनता है। इसमें आपको विभिन्न कलर ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे इसके अलावा इससे अलग-अलग वेरिएंट के साथ भारतीय मार्केट में उतारा गया है। अगर आप भी अपने लिए एक दमदार SUV कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Hyundai Creta आपके लिए बेहतरीन विकल्प बनेगी। तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Hyundai Creta इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें चार सिलेंडर वाला 1497 cc का शक्तिशाली पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 113.18 bhp की पावर के साथ 143.8 Nm कटोर्क जनरेट करने में सफल रहता है। वही यहां आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल जाएगी। हुंडई क्रेटा में आपको दो इंजन के ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह लगभग 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम रहती है।

खूबसूरत डिजाइन और दमदार इंजन के साथ सड़कों पर दबदबा बना रही Hyundai Creta, जाने इसकी कीमत

Hyundai Creta फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जहां इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एनालॉग टेकोमीटर और 8 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है। वहीं इसमें सेफ्टी के लिए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, चाइल्ड सीट माउंट, सीट बेल्ट वार्निंग, हिल एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसके फ्रंट और रियर दोनों और डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिल जाते हैं।

Hyundai Creta कीमत

इस दमदार SUV कार की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय मार्केट में ₹11 लाख रुपए से ₹20.30 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां इसके वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमतों बदलाव देखा जा सकता है। वही आप इसे ईएमआई प्लेन की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button