Letest

हंटर 350 का मार्केट संकट में डाल देगी Zontes GK 350, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

हंटर 350 का मार्केट संकट में डाल देगी Zontes GK 350, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको Zontes GK 350 बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जो जो भारतीय मार्केट में हंटर 350 की प्रतिबंध बनकर उभरेगी। इस दमदार बाइक में शक्तिशाली इंजन दिया गया है। वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स भी लाजवाब है। इसका लुक और डिजाइन अट्रैक्टिव नजर आ रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प बनेगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Zontes GK 350 इंजन

सबसे पहले बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो कंपनी के द्वारा इसमें 348 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया है जिसकी मदद से यह बाइक 38.2 bhp की पावर के साथ 32.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती हैं। वही बाइक में आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा। इसके माइलेज की बात करेंतो कंपनी कंपनी का यह दावा है कि यह बाइक 31.25 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है।

हंटर 350 का मार्केट संकट में डाल देगी Zontes GK 350, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

Zontes GK 350 फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बाइक में सेफ्टी के लिए डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। वहीं इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी देखने को मिल जाएगा जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स शामिल है। वही बाइक में कॉल एसएमएस अलर्ट, रायडिंग मोड, जीपीएस एंड नेविगेशन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, यूएसबी चार्जर पोर्ट, गियर इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Zontes GK 350 कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो इसके वेरिएंट के हिसाब से आप इसकी अलग-अलग कीमत देख सकते हैं जहां इसके शुरुआती वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 3.37 लाख रुपए रखी गई है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अपने शहर में इसकी ऑन रोड कीमत पर इसे खरीद सकते हैं इसके अलावा ईएमआई प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button