Letest

312 CC के पावरफुल इंजन के साथ सड़कों पर बवाल मचा रही BMW G 310 RR, जाने इसकी कीमत

312 CC के पावरफुल इंजन के साथ सड़कों पर बवाल मचा रही BMW G 310 RR, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपके लिए BMW G 310 RR बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें आपको 312 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। वहीं इसमें मिलने वाले तगड़े फीचर्स आपको भी इसका दीवाना बना देंगे। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

BMW G 310 RR फीचर्स

बीएमडब्ल्यू की शानदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी के द्वारा बहुत ही तगड़े फीचर्स दिए गए हैं जहां इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है जिसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल टेकोमीटर जैसे फीचर्स शामिल है। वहीं इसमें गियर इंडिकेटर, फ्यूल लेवल गेज और रायडिंग मोड स्विच जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें डुएल चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

312 CC के पावरफुल इंजन के साथ सड़कों पर बवाल मचा रही BMW G 310 RR, जाने इसकी कीमत

BMW G 310 RR इंजन

अब बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो बीएमडब्ल्यू कंपनी की ओर से इसमें 312.12 CC का दमदार इंजन दिया गया है जिसकी मदद से यह बाइक 33.5 bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 27.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल रहती है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का यह दावा है की बाइक 30.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम रहती है। बाइक 160 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड में सड़कों पर दौड़ सकती है। वहीं इसमें आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएगा।

BMW G 310 RR कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो बीएमडब्ल्यू कंपनी के द्वारा इसे काफी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹3.04 लाख रुपए से देखने को मिल जाती है। इसकी ऑन रोड कीमत में आप अपने शहर के हिसाब से बदलाव देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button