Letest

यामाहा की बोलती बंद करने आ गई KTM RC 390, तगड़ी इंजन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

यामाहा की बोलती बंद करने आ गई KTM RC 390, तगड़ी इंजन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको केटीएम कंपनी की ओर से आ रही एक दमदार बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम KTM RC 390 है। केटीएम कंपनी द्वारा इस दमदार बाइक में पावरफुल इंजन दिया गया है और इसके अलावा इसमें आपको आधुनिक तकनीक के फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। वही यह बाइक की यामाहा की प्रतिद्वंद्वी बनकर उभरेगी। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

KTM RC 390 इंजन

बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो केटीएम कंपनी के तरफ से इसमें 373.27 CC का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो इस बाइक को 42.9 बीएचपी 37 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम बनाता है। बाइक में 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है जहां इसमें 1 down 5 up गियर शिफ्टिंग पैटर्न दिया गया है। अब बात करें बाइक के माइलेज की तो कंपनी यह दावा कर रही है कि यहां दमदार बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सफल रहती है।

यामाहा की बोलती बंद करने आ गई KTM RC 390, तगड़ी इंजन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

KTM RC 390 फीचर्स

केटीएम कि बाइक में स्पोर्टी लुक दिया गया है वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स भी लाजवाब देखने को मिल जाते हैं जहां इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल दिया गया है जिसमें आपको डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल टेकोमीटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे वहीं इसमें गियर इंडिकेटर भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट, जीपीएस एंड नेवीगेशन और साइड स्टैंड अलार्म जैसी सुविधाएं भी देखने को मिल जाएगी। सेफ्टी के लिए इसमें डुएल चैनल एंटीलॉग बेकिंग सिस्टम दिया गया है इसके साथ ही आपको इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम भी देखने को मिल जाएगा। वही बाइक के फ्रंट में डिस्क और रियर में भी डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

KTM RC 390 कीमत

केटीएम कंपनी के द्वारा इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत काफी कम देखने को मिलती है। जहां इस बाइक को 3.16 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है इसकी ऑन रोड कीमत में आप अपने शहर के हिसाब से बदलाव देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button