Letest

भारतीय नौजवानों की पहली फसल बनती जा रही है Royal Enfield Hunter 350, जाने इसकी कीमत

भारतीय नौजवानों की पहली फसल बनती जा रही है Royal Enfield Hunter 350, जाने इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपके लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से जबरदस्त बाइक की जानकारी लेकर आया है जिसका नाम Royal Enfield Hunter 350 है। रॉयल एनफील्ड कंपनी की यह बाइक भारतीय नौजवानों की पसंद बनती जा रही है। जहां आपको इसमें दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। वहीं इसका भौकाली लोग इसे आकर्षक बनाता है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

धाकड़ इंजन के साथ पेश होगी Mahindra XUV 200 , खूबसूरत इंटीरियर करेगा दीवाना

Royal Enfield Hunter 350 फीचर्स

कंपनी के द्वारा दिए गए फीचर्स की बात करें तो इस जबरदस्त बाइक में आपका आधुनिक फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाएगा जहां इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसल दिया गया है जहां यह डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आती है। वहीं इसमें आपको गियर इंडिकेटर, सिंगल चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और यूएसबी चार्जर पोर्ट भी देखने को मिल जाएगा।

भारतीय नौजवानों की पहली फसल बनती जा रही है Royal Enfield Hunter 350, जाने इसकी कीमत

Royal Enfield Hunter 350 इंजन

रॉयल एनफील्ड कंपनी के द्वारा इसमें एक दमदार इंजन दिया गया है। जहां इसमें 349.34 CC का शक्तिशाली सिंगल सिलेंडर और 4 स्ट्रोक वाला इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यहां बाइक 20.2बीएचपी की पावर के साथ 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का यह दावा है कि यह बाइक 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में भी सफल रहती है। कंपनी के द्वारा इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Royal Enfield Hunter 350 कीमत

रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती ex शोरूम कीमत आपको 1.50 लाख रुपए से 1.75 लाख रुपए तक देखने को मिल जाएगी। इस बाइक को आप ईएमआई प्लान की सुविधा पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button