Letest

225 सीसी का तगड़ा इंजन लेकर भारतीय मार्केट में आई TVS Ronin 225, जाने कीमत

225 सीसी का तगड़ा इंजन लेकर भारतीय मार्केट में आई TVS Ronin 225, जाने कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको टीवीएस कंपनी की ओर से आ रही है दमदार बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम TVS Ronin 225 है। टीवीएस किस जबरदस्त बाइक में 225 सीसी का इंजन दिया गया है वहीं इसका तगड़ा लोक इस यूनिक बाइक बनाता है। उसमें मिलने वाले लाजवाब फीचर्स आपको भी इसका दीवाना बना देंगे तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

TVS Ronin 225 फीचर्स

बात करें इसमें मिल रहा है फीचर्स की तो इस जबरदस्त बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाएगा जहां इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जिसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर और डिजिटल फ्यूल लेवल गेज जैसे फीचर्स शामिल है। वहीं इसमें सेफ्टी के लिए सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और साइड स्टैंड अलार्म देखने को मिल जाएगा इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जर पोर्ट जैसी सुविधाएं भी देखने को मिल जाएगी।

225 सीसी का तगड़ा इंजन लेकर भारतीय मार्केट में आई TVS Ronin 225, जाने कीमत

TVS Ronin 225 इंजन

अब बात करें इसमें मिल रहा है इंजन की तो कंपनी की ओर से इसमें 225.9 CC का पावरफुल इंजन दिया गया है जो बाइक को 20.1 बीएचपी की पावर के साथ 19.93 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम बनाता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी की ओर से है दावा किया है कि यह 40 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में सफल रहती है। वही रहा आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ सड़कों पर चलती हुई नजर आ जाएगी। इसके फ्रंट और रियर दोनों और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

TVS Ronin 225 इंजन

बात करें इसकी कीमत की तो यह दमदार बाइक आपको भारतीय मार्केट में 1.35 लाख रुपए से 1.73 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल जाएगी। इस बाइक को आप ईएमआई प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button