Letest

Urus जैसे खतरनाक लुक में आई Skoda Kushaq, मिलेगा तगड़े फीचर्स के साथ दमदार इंजन

Urus जैसे खतरनाक लुक में आई Skoda Kushaq, मिलेगा तगड़े फीचर्स के साथ दमदार इंजन नमस्कार दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपके लिए स्कोडा कंपनी की तरफ से आ रही है एक जबरदस्त कार की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Skoda Kushaq है। स्कोडा की यह कार जिसमें लैंबॉर्गिनी उरूस के जैसा लुक दिया गया है। वहीं इसमें आपको दमदार इंजन भी देखने को मिल जाएगा। इसमें मिलने वाले लाजवाब फीचर्स आपको इसका दीवाना बना देंगे। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

धाकड़ इंजन के साथ पेश होगी Mahindra XUV 200 , खूबसूरत इंटीरियर करेगा दीवाना

Skoda Kushaq फीचर्स

स्कोडा कंपनी द्वारा इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एडजेस्टेबल पावर स्टीयरिंग रियर, पार्किंग सेंसर और एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल जाएगा जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिल जाते हैं। वहीं इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है और म्यूजिक सुनने के लिए इसमें 6 स्पीकर भी दिए गए हैं। इसमें मिल रहा है सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक और इसके साथ 6 एयर बैक दिए गए हैं।

Urus जैसे खतरनाक लुक में आई Skoda Kushaq, मिलेगा तगड़े फीचर्स के साथ दमदार इंजन

Skoda Kushaq इंजन

इंजन की बात करें तो स्कोडा की तरफ से इसमें 999 CC का शक्तिशाली पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसके द्वारा यह 114 बीएचपी की पावर के साथ 178 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहती है। वही यहां आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आ जाएगी। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं।

Skoda Kushaq कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो स्कोडा कंपनी द्वारा इसे काफी कम कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया गया है। जहां आप इसे 10.89 लाख से 18.79 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में देख सकते हैं। वही आपको इसके वेरिएंट के हिसाब से कीमतों में बदलाव देखने को मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button