Letest

दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में आई KIA Seltos, जानिए इसकी कीमत

दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में आई KIA Seltos, जानिए इसकी कीमत नमस्कार दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको KIA Seltos कार की जानकारी देने जा रहे हैं जो भारतीय मार्केट में एक दमदार इंजन के साथ आती है वहीं इसमें आधुनिक फीचर्स का समावेश भी देखने को मिल जाता है। इसे काफी कम कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। अगर आप भी अपने लिए एक दमदार कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

धाकड़ इंजन के साथ पेश होगी Mahindra XUV 200 , खूबसूरत इंटीरियर करेगा दीवाना

KIA Seltos फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो किया कंपनी के द्वारा इसमें काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जहां इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ड्राइव मोड, डिस्टेंस टू एमपी डिस्प्ले, एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वही कंपनी के द्वारा इसका जबरदस्त लुक बनाया गया है जिसे देख लोग इसकी और आकर्षित होते हैं। बात करें इसके इंटीरियर की तो वह भी काफी प्रीमियम नजर आ रहा है। सेफ्टी फीचर्स में इसमें 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, सीट बेल्ट वार्निंग, हिल एसिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में आई KIA Seltos, जानिए इसकी कीमत

KIA Seltos इंजन

इसमें मिल रहा है इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 113.42 बीएचपी की पावर और 144 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने वाला 1497 CC का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो कि आपको सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल जाएगा। वही आपको इसमें दो वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे पेट्रोल और डीजल इंजन के। इसके अलावा इसमें फ्रंट में डिस्क और रियर मैं भी डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिल जाता है।

KIA Seltos कीमत

इसकी कीमत की बात करते यहां भारतीय मार्केट में काफी कम कीमत पर देखने को मिल जाती है जहां इसके अलग-अलग वेरिएंट की कीमत मैं आपको बदला देखने को मिल जाएगा जहां इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.90 लाख से 20.35 लाख रुपए रखी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button