Fashion

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें :-  नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी- शरदचंद्र पवार (NCP-SP) के विधायक जितेंद्र आव्हाड कि पत्नी ऋता आव्हाड ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम से आतंकी ओसामा बिन लादेन की तुलना की है।

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें :- ऋता आव्हाड गुरुवार को ठाणे में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। वहां उन्होंने शिक्षा के महत्व पर भाषण में छात्रों से कहा कि सभी को लादेन की बायोग्राफी पढ़नी चाहिए, ताकि वह समझ सकें कि वह आतंकी कैसे बना।

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें :- आव्हाड ने कहा, ‘जिस तरह अब्दुल कलाम राष्ट्रपति बने, उसी तरह लादेन आतंकी बना था। लादेन मां के पेट से आतंकी बनकर पैदा नहीं हुआ था। उसे समाज ने आतंकी बनने के लिए मजबूर किया।

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें :- भाजपा ने इस बयान पर ऋता आव्हाड और NCP-SP की आलोचना की। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने X पर लिखा, ‘NCP शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड की पत्नी ओसामा बिन लादेन की प्रशंसा करती हैं। उसकी तुलना एपीजे अब्दुल कलाम से करती हैं। जितेंद्र आव्हाड ने इशरत जहां (लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी) का बचाव किया था। INDI गठबंधन में शामिल पार्टी के नेताओं ने याकूब, अफजल, सिमी, कसाब और अन्य का भी बचाव किया है।

एनसीपी नेता की पत्नी ने कहा एक बार लादेन की बायोग्राफी पर नज़र डालें :- राजनीतिक आलोचना के बीच ऋता आव्हाड ने अपने बयान पर सफाई दी। ऋता ने एक वीडियो मैसेज में कहा, ‘मैंने छात्रों को प्रोत्साहित करने और उन्हें शिक्षा के महत्व को समझाने के लिए दो अलग-अलग व्यक्तित्वों के दो उदाहरण दिए, लेकिन मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।’

READ MORE :-https://www.bhaskar.com/local/haryana/faridabad/news/faridabad-deputy-director-election-duty-negligence-sst-team-fir-haryana-election-2024-133721142.html

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button