Letest

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाएं Moto G64 स्मार्टफोन, जान इसके फीचर्स

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाएं Moto G64 स्मार्टफोन, जान इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के द्वारा संचालित एक जबरदस्त फोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Moto G64 है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे आप त्योहार पर खरीद कर इस पर डिस्काउंट भी पा सकते हैं। वही यह फोन आपको दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिल जाएगा। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Moto G64 फीचर्स

मोटरोला कैसे दमदार फोन में मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी की ओर से 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है जिस पर 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है जो स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस मैं चार चांद लगता है।

अब त्योहारो पर डिस्काउंट के साथ घर लाएं Moto G64 स्मार्टफोन, जान इसके फीचर्स

स्मार्टफोन में मिलने वाली रैम की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 8 GB रैम के साथ 128 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वहीं इसमें 8GB की वर्चुअल रैम भी देखने को मिल जाती है। इसके अलावा यहां फोन 12GB रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ भी मार्केट में आता है जहां पर इसमें भी आपको 12GB की वर्चुअल रैम देखने को मिल जाती है। इसमें मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट साइड में दिया गया है इसकी अलावा इसमें लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सीलरोमीटर, कंपास और जायरोस्कोप जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Moto G64 कैमरा

स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात करें तो मोटरोला कंपनी के द्वारा इसमें डुअल कैमरा सेटअप पर 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी मिल जाता है। वही फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो बेस्ट क्वालिटी की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G64 बैटरी

स्मार्टफोन में 6000 mAh जी दमदार बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ 33 वाट का टर्बो चार्जर दिया गया है जो स्मार्टफोन को 33 मिनट में 50% चार्ज कर देता है। स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी की मदद से आप लंबे समय तक म्यूजिक सुनने और मूवीस देखने का मजा ले सकते हैं।

Moto G64 कीमत

मोटरोला के जबरदस्त स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत में आपको इसके वेरिएंट के हिसाब से बदलाव देखने को मिल जाएगा। यह भारतीय मार्केट में अभी 13,999 रुपए की कीमत में देखने को मिल जाएगा। वही त्योहार और बैंक ऑफर्स पर आप इसे डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button