Letest

PURE EV Epluto 7G आ रही है दमदार रेंज के साथ, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

PURE EV Epluto 7G आ रही है दमदार रेंज के साथ, मिलेंगे तगड़े फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें आपको दमदार रेंज देखने को मिल जाएगी। वहीं इसमें कंपनी के द्वारा एक बड़ा बैट्री पैक दिया गया है और इसमें मिलने वाले फीचर्स भी लाजवाब है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

PURE EV Epluto 7G फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के द्वारा इस शानदार स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जहां इसमें डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिल जाता है वहीं इसमें डिजिटल फ्यूल लेवल गेज भी दिया गया है। स्कूटर में CBS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको ट्यूबलेस टायर्स के साथ इसके रियर में ड्रम और फ्रंट में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाएंगे।

PURE EV Epluto 7G आ रही है दमदार रेंज के साथ, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

PURE EV Epluto 7G बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पाक की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 2.5 kwh की कैपेसिटी वाला बड़ा लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो की 2000W की पावर जनरेट करता है। इसकी रेंज की बात करें तो यहां 120 किलोमीटर प्रति चार्ज की शानदार रेंज देने में भी सक्षम रहती है। यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे की मैक्सिमम स्पीड पर सड़को पर दौड़ सकती है। वहीं इसमें आपको फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी।

PURE EV Epluto 7G कीमत

इस शानदार स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 74,999 से 99,999 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया है। वही आप इसकी ऑन रोड कीमत पर अपने शहर के हिसाब से बदलाव देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button