Letest

भारतीय सड़कों पर धूम मचा रही है Honda Activa, मिलते हैं तगड़े फीचर्स

भारतीय सड़कों पर धूम मचा रही है Honda Activa, मिलते हैं तगड़े फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपको होंडा कंपनी की तरफ से आ रही है दमदार स्कूटर की जानकारी देने जा रहे हैं जिसका नाम Honda Activa है। होंडा कंपनी की ओर से आ रही है इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। वही कंपनी की ओर से इसमें एक तगड़ा इंजन भी दिया गया है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio की तरफ से Hero 5G प्लान जो आपको देगा डेटा और कॉलिंग जबरदस्त

Honda Activa फीचर्स

होंडा एक्टिवा में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी की ओर से इसमें जबरदस्त फीचर्स का समावेश देखने को मिलता है। स्कूटर में आपको एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर और एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिल जाएगा। वहीं इसमें ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं और इसके फ्रंट और रियर दोनों और इसमें ड्रम ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं।

भारतीय सड़कों पर धूम मचा रही है Honda Activa, मिलते हैं तगड़े फीचर्स

Honda Activa इंजन

इसके इंजन की बात करें तो होंडा कंपनी द्वारा इसमें 109.51 CC का तगड़ा इंजन दिया गया है जो 7.73 bhp की पावर के साथ 8.90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सड़कों पर दौड़ने में सक्षम रहती है।

Honda Activa कीमत

होंडा एक्टिवा स्कूटर की कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे 72,722 रुपए से 82,722 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। आप भी अपने लिए एक अच्छी स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button